कैसे अपने फोन को अनलॉक करने की कोशिश करने वाले की फोटो खिचे

नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में आपको ये बताऊंगा की कैसे आप उस व्यक्ति की तस्वीर ले सकते हो जो की आपके फ़ोन को अनलॉक करने की कोशिश कर रहा हो,तो अगर आप भी जानना चाहते है की ये ट्रिक कैसे की जाती है तो आप इस पोस्ट को पूरा अंत तक जरुर पड़े.



हम आपकी अनुपस्थिति में अपने फोन को अनलॉक करने की कोशिश करने वाले किसी व्यक्ति की तस्वीर को कैद करने के तरीके के साथ यहां हैं इसके बारे में जानने के लिए पूरी पोस्ट का पालन करें एंड्रॉइड एक बहुत ही बुद्धिमान डिवाइस है जो अपने उपयोगकर्ता के लिए बहुत सी सुविधा प्रदान करता है। दुनिया में एक एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम सबसे अधिक उपयोग किया जाता है और ऐसे कई एप्लिकेशन हैं जो इस ओएस पर चलने के लिए विकसित किए जा रहे हैं जो इसे अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाती हैं। और आज हम एंड्रॉइड के लिए एक शांत ऐप पर चर्चा करेंगे, जो आपको आपकी अनुपस्थिति में अपने एंड्रॉइड डिवाइस को अनलॉक करने वाले व्यक्ति की तस्वीर पर कब्जा करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। तो हम यहां किसी के चित्र को कैद करने के तरीके के साथ हैं, जो आपके फोन को अनलॉक करने की कोशिश करता है। एंड्रॉइड ऐप आपको अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर इस सुरक्षा को स्थापित करने देगा। बस आगे बढ़ने के लिए नीचे विधि पढ़े

Capture Someone’s Picture Who Tries To Unlock Your Phone

आप नहीं चाहते होंगे की कोई आपकी प्राइवेट फोटोज,वीडियोस या अन्य डाटा देखे आपके फ़ोन से तो ऐसे में आप इस तरह से जब कभी भी अपना फ़ोन कही रख कर भूल जाते है और अब अगर कोई आपका फ़ोन अनलॉक करने की कोशिश करेगा तो उसकी तस्वीर आपके फ़ोन में सेव होजाएगी और बाद में आप वह तस्वीर उस दोस्त को दिखा कर शॉक कर सकते है तो इस ट्रिक को पूरा जानने के लिए पुरे स्टेप्स को फॉलो करे.


Steps To Capture Someone’s Picture Who Tries To Unlock Your Phone:-

Step 1. First of all, you need to download and install the app Hidden Eye.


Step 2. Now open the app in your android and you will see the three checkboxes.

Step 3. Now tick on the Third option there which says “Show Intruders On Unlock” and then click on ok button.
Step 4. You can also check other option too according to your wish. Make sure that the app gets activated after selecting all the options.
Step 5. Now, this app will work for you and when your friends try to unlock your android then this app will capture its pictures on your record. In your free time, you can check your records and can check that who tries to unlock your android in your absence.

That’s it! you are done, now your android will catch your friends in your absence.

तो दोस्तों उम्मीद है आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी और ऐसे ही पोस्ट के लिए आप विजिट करते रहे www.techyrajput.com और आप इस पोस्ट को शेयर भी करदे अपने फ्रेंड्स के साथ because sharing is caring.




Previous
Next Post »