ABHISHEK BACHCHAN Instagram Account Hacked By Ayyildiz Tim(Turkey Cyber Army).


Abhishek Bachchan Instagram Account Hacked By Ayyildiz Tim.



Today's Just some time ago Abhishek Bachchan Instagram was hacked by hacked by pro-Pakistani Turkish cyber army Ayyildiz Tim, which had earlier hacked veteran actor Anupam Kher's Twitter account. who belongs to turkey.He posted some photos on his account .

हैकर्स किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभिषेक बच्चन को नहीं छोड़ रहे हैं। अपने ट्विटर अकाउंट को तोड़ने और यादृच्छिक ट्वीट्स लगाने के बाद, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अब पिछले एक घंटो के बाद से चौंकाने वाली तस्वीरों के साथ तब्दील हो गया है। ऊपर की तस्वीर को देखो और आपको पता चल जाएगा कि हम कहने की क्या कोशिश कर रहे हैं। जहां एक तस्वीर में अभिषेक ने अमिताभ बच्चन की तस्वीर को इजरायल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ तस्वीर दी है। दूसरे के पास एक कैप्शन है जो कहते हैं, "मैं आपको कैटरीना कैफ से प्यार करता हूं।" हैकर्स ने फिलिस्तीन के झंडे को भी पोस्ट किया है, उनके इरादे के बारे में एक संकेत छोड़ दिया है

अभिषेक पहले सेलेब नहीं हैं जो इस हैकिंग व्यवसाय के शिकार हो गए हैं। अनुपम खेर, निमरत कौर के ट्विटर अकाउंट्स भी हुक और दिलचस्प थे, ये तीनों इज़राइली पीएम के सम्मान में आयोजित सभा का हिस्सा थे। शायद, यही कारण है कि हेकर्स ने केवल कुछ ऐसे लोगों का आरोप संभाला है जो प्रधानमंत्री के साथ ग्रुप सेफ़ी में मौजूद थे, जिस पर आरोपी निर्दोष लोगों की हत्या कर रहे थे। अगर आपको याद है, तो अजज खान ने भी बिग बी को ट्वीट किया था, "श्रीबच्चन साहब, वह हत्यारा है, वह इतने सारे बच्चों को मारता है और आज के कई बेगुनादों ने मुझे इस तस्वीर में आपके और हर किसी के लिए सम्मान खो दिया है।" हालांकि उन्होंने बाद में अपमान करने के लिए गुस्सा दिलाना पड़ा अभिनेता और संविधान भी।

यह देखने के लिए छोड़ दिया गया है कि अभिषेक बच्चन और बॉलीवुड कबीले इन हैकर्स को कैसे पकड़ेंगे। हालांकि अभिषेक ने अपने चहचहाना खाते को जानने के बारे में ज्यादा गड़बड़ी नहीं बनाई थी। जगह में, वह जल्दी से अपनी पहुंच वापस करने में सफल रहे और केवल पूरे मुद्दे के बारे में मजाक में कहा, "हां, हां, मेरे खाते में हैक किया गया काफी हद तक चुरा लिया है कि उन्होंने मुझे वास्तव में काफी दिलचस्प लगा। अब सभी को सुलझाया गया और सामान्य वापस खैर, सामान्य रूप से इसे प्राप्त कर सकते हैं। आपकी चिंता के लिए धन्यवाद।" 
Previous
Next Post »

1 comments:

Click here for comments
Unknown
admin
March 25, 2018 at 5:00 PM ×

https://www.vitalcard.com/u/854D0C9D719948

Congrats bro Unknown you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar